राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला राज मोहम्मद पकड़ा गया।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शख्स का नाम राज मोहम्मद

है, जिसे पुलिस ने दक्षिण राज्य तमिलनाडु (Tamilnadu) से गिरफ्तार किया है. लखनऊ (Lucknow) के मड़ियांव थाना में दो RSS कार्यालय लखनऊ और गोंडा को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. जिसके बाद वहां सुरक्षा के कड़े बंदोबश्त किए गए थे.

यूपी एटीएस की जानकारी पर तमिलनाडु पुलिस ने किया गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि तमिलनाडु के पुदुकोद्दि ज़िले का राज मोहम्मद यूपी एटीएस की जानकारी पर तमिलनाडु पुलिस की गिरफ्त में आया है. राज मुहम्मद ने उत्तर प्रदेश में दो जगहों समेत कुल 6 जगहों पर ब्लास्ट करने की धमकी फोन पर दी थी. वहीं, आरएसएस कार्यालयों को मिली धमकी के बाद उन्नाव पुलिस भी अलर्ट हो गई है. पुलिस ने आरएसएस कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी है. RSS कार्यालय उन्नाव के छोटा चौराहा के पास है.

तहरीर में बताया गया है की व्हाट्सएप के जरिए सोमवार रात 8:00 बजे लखनऊ और उन्नाव के संघ कार्यालय को उड़ाने की धमकी दी गई थी. व्हाट्सएप पर भेजे गए लिंक के जरिए यह धमकी दी गई.

नुपूर शर्मा पर विवाद के बीच मिली धमकी

गौरतलब है कि यह धमकी ऐसे वक्त पर दी गई है जब नुपूर शर्मा की पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के बाद चौतरफा विरोध का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि, बीजेपी की तरफ से यह कहा गया है कि वे सभी धर्मों का सम्मान करती है. इसके साथ ही, पार्टी ने एक्शन लेते हुए जहां नुपूर शर्मा को एक तरफ सस्पेंड कर दिया तो वहीं दूसरी तरफ नवीन जिंदल को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.