अमरोहा: आजकल अपराध के बढ़ते मामलों में सबसे अधिक मामले रिश्तों को तार-तार करने से जुड़े रहते हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह नौगावां सादात थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

जी दरअसल यहां रहने वाला युवक सऊदी अरब में नौकरी करता है और उसकी शादी पांच साल पहले हुई थी। हाल ही में वह छोटे भाई की शादी में आया हुआ है। जी दरअसल छोटे भाई की शादी भी उसकी साली से ही हो रही थी।

बीते रविवार को वह किसी काम से घर से बाहर गया था और दोपहर में घर वापस लौटा तो उसकी पत्नी व पिता कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में थे। यह देखने के बाद पिता-पुत्र के बीच मारपीट भी हुई और बेटे ने पिता के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी। इस मामले में को लेकर अब पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है और जिसे इस मामले के बारे में पता चल रहा है वह हैरान हो रहा है। खैर यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी कई ऐसे चौकाने वाले मामले सामने आ चुके हैं।

इसके अलावा एक अन्य मामला भी सामने आया है जहाँ भाई की शादी से दो दिन पहले युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। इस घटना के पीछे घरेलू झगड़ा बताया जा रहा है। बताया जा रहा है युवक की मौत से शादी की खुशी मातम में बदल गई। वहीं पोस्टमार्टम के बाद स्वजन ने मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया है। इस मामले ने भी कई लोगों को स्तब्ध कर दिया है।

Share it please

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: