[ad_1]

फर्रुखाबाद। प्रभारी एसओ से कहासुनी में कंप्यूटर ऑपरेटर सिपाही व मेरापुर के दीवान को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया। 25 दीवान व सिपाहियों की तैनाती में भी फेरबदल किया गया है।

कमालगंज थाने के प्रभारी एसओ सत्यप्रकाश से कंप्यूटर ऑपरेटर सिपाही देवेंद्र कुमार ने कहासुनी कर दी। देवेंद्र बीमार होने की बात कहकर ड्यूटी पर नहीं आया था। एसपी विकास कुमार ने देवेंद्र कुमार व मेरापुर थाने के दीवान नवनीत यादव को लाइन हाजिर कर दिया। यूपी 112 में तैनात दीवान अवधेश, लालमन को थाना अमृतपुर, एसपी कार्यालय से अनीता को हेड मोहर्रिर महिला थाना, जय किशन को पुलिस लाइन से पेशी मोहम्मदाबाद, सचेंद्र सिंह को मऊदरवाजा, राममोहन को हेड मोहर्रिर फतेहगढ़, संजीव कुमार को नवाबगंज, इंद्रसेन को पेशी कायमगंज, स्थानांतरित कर दिया।

दीवान विनोद कुमार को अमृतपुर से फतेहगढ़, सर्वेश कुमार को यूपी 112 से सीओ सिटी पेशी, महिला थाने से कोमल को सीओ सिटी की पेशी, सिपाही पारूल न्यायालय सुरक्षा को महिला थाना, धमेंद्र कुमार को राजेपुर से शमसाबाद, अमित विक्रम को न्यायालय सुरक्षा से रिट सेल भेजा गया है। इसके साथ ही 11 अन्य सिपाहियों की तैनाती में फेरबदल किया गया है।

[ad_2]

Source link