मुझे इस महिला से बचाओ…यह मेरे साथ गंदा काम करती है! शिकायत लेकर कोर्ट पहुंचा नाबालिग

Spread the love

[ad_1]

पप्पू पाण्डेय/अमेठी : उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां नाबालिग से तीन सालों तक जबरन जिस्मानी रिश्ते बनाए रखने की एक घटना का पुलिस ने खुलासा किया है. हैरान करने वाली बात तो ये है कि पीड़ित के परिजनों ने जब पुलिस से पूरे मामले की शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई तो पुलिस-प्रशासन ने अनदेखी कर दी, वहीं जब कोर्ट ने कार्रवाई के आदेश दिए हैं तो पुलिस घटना से अंजान बन आदेश मिलने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.

दरअसल, ये पूरा मामला अमेठी जिले के फुरसतगंज थानाक्षेत्र के एक गांव का है. जहां नाबालिग लड़के को उसकी एक रिश्तेदार ने महिला ने अपनी मीठी-मीठी बातों के माया जाल में फंसाकर तीन साल पहले अपने साथ ले गई और पिछले तीन सालों से उसका शोषण कर शारीरिक संबंध बनाती रही. रिश्तेदार के घर नाबालिग से संबंध बनाने की जानकारी परिजनों को हुई तो मामले की शिकायत पुलिस से की. शिकायत पर पुलिस ने दबाव में किसी तरह पुत्र को महिला से आजाद कराकर परिजन को सुपर्द तो कर दिया लेकिन केस दर्ज कर कोई कार्रवाई नहीं की.

यह भी पढ़ें : हॉकी के इसी ग्राउंड पर पहली बार चला था मेजर ध्यानचंद का ‘जादू’…आज भी खिलाड़ी करते हैं प्रैक्टिस

मुझे इस महिला से बचाओ..!

इधर, नाबालिग लड़का भले ही आरोपी महिला के चंगुल से आजाद हो गया लेकिन उसके बहशीपन से उसे अभी भी मुक्ति नहीं मिली. नाबालिग के घर पहुंचने के बाद महिला उसे दोबारा संबंध बनाने का लगातार दबाब बना रही है. संबंध नहीं बनाने पर जब फर्जी केस में फंसाने की धमकी देने लगी तो पीड़ित परिवार एक बार फिर पुलिस की शरण में गया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. थकहार कर पीड़ित परिवार ने कोर्ट की शरण ली. विशेष न्यायाधीश पॉक्सो एक्ट प्रथम रायबरेली आलोक कुमार सिंह ने पूरे मामले की सुनवाई के बाद एक अगस्त को फुरसतगंज पुलिस को प्रकरण में केस दर्ज कर जांच कर वैधानिक कार्रवाई का निर्देश दिया.

पुलिस को कोर्ट के आदेश का इंतजार

वहीं पूरा प्रकरण सामने आने के बाद भी पुलिस केस दर्ज नहीं कर रही है. एसओ अमरेंद्र सिंह ने बताया कि अभी कोई ऐसा आदेश प्राप्त नहीं हुआ. आदेश प्राप्त होने के बाद केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. हालांकि अमेठी पुलिस अधीक्षक डॉ इलामारन का कहना है कि फुरसतगंज थानाक्षेत्र में महिला के नाबालिक से संबंध बनाने से जुड़ी कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है और ना ही ऐसा कोई मामला प्रकाश में आया है. यदि कोर्ट से कोई आदेश हुआ होगा तो आदेश की प्रति प्राप्त होते ही केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Amethi news, Crime News, Local18, UP news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *