Lucknow University: MBA छात्रों के लिए खुशखबरी, हॉस्टल में चाहिए कमरा तो फटाफट करें आवेदन

Spread the love

[ad_1]

ऋषभ चौरसिया/लखनऊ. एलयू में एमबीए पाठ्यक्रम के छात्रों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. अब छात्रावासों का दोबारा आवंटन शुरू हो गया है. जिससे छात्रों को बड़ी राहत मिलेगी. छात्रावासों के द्वारा उचित आवास, भोजन और अन्य सुविधाएं प्रदान की जाएंगी, जो उनके अध्ययन को सुगम बनाए रखेंगी. छात्र अपना आवेदन एचएमएस पोर्टल पर 16 अगस्त तक ऑनलाइन कर सकते हैं. इसके बाद,अन्य यूजी और पीजी पाठ्यक्रमों के छात्रों और नव प्रवेशित विद्यार्थियों के लिए भी एचएमएस पोर्टल के द्वारा आवंटन प्रक्रिया शुरू की जाएगी.

एलयू में कुल 18 छात्रावास हैं, जो 2200 से अधिक विद्यार्थियों को समायोजित करने के लिए बनाए गए हैं. इनमें से 16 छात्रावासों को यूजी और पीजी छात्र-छात्राओं के लिए नामित किया गया है. यह नया आवंटन प्रक्रिया छात्रों को अधिक सुविधाजनक और आरामदायक छात्रावासों में स्थान प्रदान करेगी.

विद्यार्थियों को अधिक सुविधाएं मिलेंगी
एलयू के छात्र कल्याण प्रो. पूनम टंडन ने इस बारे में बताया कि यह नई आवंटन प्रक्रिया छात्रों के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है और इससे उन्हें अधिक सुविधाएं मिलेंगी. वह इस प्रक्रिया के माध्यम से छात्रों के शिक्षानुभव को सुधारने का उद्देश्य रखती हैं. इस नयी आवंटन प्रक्रिया के माध्यम से, एलयू छात्रों को अधिक सुविधाजनक और आरामदायक छात्रावासों में रहने का और अध्ययन करने का अवसर मिलेगा. यह छात्रों के लिए एक बड़ी राहत है और उन्हें शिक्षा के लिए अधिक सक्रिय बनाएगी.

Tags: Latest hindi news, Local18, Lucknow news, University, UP news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *