Husband-became-an-obstacle-in-illegal-relationship-then-wife-hatched-a-sinister-conspiracy – News18 हिंदी

Spread the love

[ad_1]

अनिरुद्ध शुक्ला/ बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में 15 दिन पहले हुए एक व्यक्ति के हत्याकांड का पुलिस ने बुधवार को चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर 25 जुलाई को पति की हत्या की थी. बताया जा रहा है कि महिला का गांव के ही एक व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेम प्रसंग के चलते महिला ने पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाइ. महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला घोट कर उसकी हत्या कर दी और हत्या को आत्महत्या साबित करने के लिए उसे फंदे से लटका दिया. पुलिस ने बुधवार को घटना का खुलासा करते हुए महिला उसके पिता, भाई और प्रेमी को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा किया है. महिला के पिता और भाई ने शव जलाने में मदद की थी.

दरअसल यह पूरा मामला बाराबंकी जिले के टिकैतनगर थाना क्षेत्र का है. टिकैतनगर थाना क्षेत्र के नबीपुर मजरे खेतासराय गांव की रहने वाली महिला रमपता ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया था कि उसकी बहू निशा ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे संजीत की हत्या कर दी है. घटना को आत्महत्या साबित करने के लिए उसे फांसी के फंदे पर लटका दिया था. सबूत छुपाये जाने के उद्देश्य से पिता व भाई के साथ मिलकर शव को रात्रि में ही जला दिया. पुलिस ने घटना का खुलासा करने के लिए मामला दर्ज करते हुए इसकी जांच पड़ताल शुरू की. आज बुधवार को टिकैतनगर पुलिस ने घटना का चौंकाने वाला खुलासा किया है.

पत्नी के अवैध संबंध में बाधा बन रहा था पति
पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी ने गांव के ही प्रेमी के साथ मिलकर 25 जुलाई को पति की हत्या की थी. महिला का गांव के ही एक व्यक्ति से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. प्रेम-प्रसंग के चलते महिला ने पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाइ. महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला घोट कर उसकी हत्या कर दी और हत्या को आत्महत्या साबित करने के लिए उसे फंदे से लटका दिया. महिला ने पति के शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने पिता और भाई से मदद मांगी. वह दोनों मौके पर पहुंचे इसके बाद रात में ही आनन-फानन में व्यक्ति के शव को जला दिया गया. इसके बाद मृतक व्यक्ति की मां ने तहरीर देते हुए बहु और उसके प्रेमी पर हत्या का शासक जताया था. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए महिला उसके प्रेमी और पिता व भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Tags: Barabanki latest news, Barabanki Police, Big crime

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *