नागराजू की हत्या : सेक्युलर गैंग मौन क्यों?’ इस विषय पर विशेष संवाद।

Spread the love

*हिन्दू जनजागृति समिति  !*

दिनांक : 10.5.2022

*’नागराजू की हत्या : सेक्युलर गैंग मौन क्यों?’ इस विषय पर विशेष संवाद !*

*हिन्दुओ, जीवित रहना हो, तो लडना सीखें, आत्मरक्षा करना सीखें !* – टी. राजासिंह, भाजपा विधायक, तेलंगाना

भारत ‘सेक्युलर’ राष्ट्र होने के कारण ही भाग्यनगर (हैदराबाद) के हिन्दू युवक नागराजू की दिनदहाडे हत्या हुई । जब तक भारत अखंड ‘हिन्दू राष्ट्र’ नहीं बनता, तब तक हिन्दू इसी प्रकार मारे जाएंगे । नागराजू की हत्या करने वाले मुसलमान होने के कारण उन पर कोई कार्यवाही नहीं होगी, अपितु तेलंगाना सरकार और एम.आई.एम. दल उन्हें बचाने का प्रयत्न करेंगे । जिस समय नागराजू को मारा जा रहा था, तब वहां उपस्थित 90 प्रतिशत हिन्दू शांत थे । हिन्दू लडना नहीं चाहते, अपितु मरने के लिए तैयार हैं । हिन्दू आज ‘सेक्युलर’ बन गए हैं तथा वे ‘हिन्दू-मुसलमान भाई भाई’ की विचारधारा रख कर जी रहे हैं । ऐसे ‘सेक्युलर’ हिन्दू ध्यान रखें कि, कल ये धर्मांध आपकी बहन, पुत्री और माता को घर से उठाकर ले जाएंगे । इसलिए हिन्दुओ, जीवित रहना हो, तो लडना सीखें, आत्मरक्षा करना सीखें । अन्यथा आने वाले समय में आपको मस्तक पर तिलक लगाने के लिए विचार करना पडेगा, *ऐसा स्पष्ट प्रतिपादन तेलंगाना स्थित गोशामहल के भाजपा के विधायक श्री. टी. राजा सिंह* ने किया है । हिन्दू जनजागृति समिति द्वारा *’नागराजू की हत्या : सेक्युलर गैंग मौन क्यों ?’* इस विषय पर आयोजित ऑनलाइन ‘विशेष संवाद’ में वे बोल रहे थे ।

इस अवसर पर *’द लीगल हिन्दू’ के राष्ट्रीय सहसंस्थापक श्री. समीर चाकू ने कहा कि,* जिस नागराजू की नृशंस हत्या हुई है, वह हिन्दू होने के कारण कांग्रेस के राहुल गांधी, ‘आप’ के अरविंद केजरीवाल, वामपंथी, सेक्युलर दल वहां मिलने नहीं जाएंगे; क्योंकि वे धर्म-जाति आधारित राजनीति करते हैं । प्रसारमाध्यम भी उसका विशेष प्रसार नहीं करेंगे । इसलिए हिंदुओं को स्वरक्षा के लिए लडना सीखना चाहिए ।

इस समय *बजरंग दल के मुंबई के भूतपूर्व संयोजक श्री. उमेश गायकवाड ने कहा कि,* केवल नागराजू की ही नहीं, इससे पूर्व देशभर में अनेक हिन्दुआें की हत्या हुई है, इनके पीछे बडा षड्यंत्र है । अब तो आतंकवादी, खालिस्तानी और नक्सलवादी एकत्रित आ गए हैं । मुंबई में एक पूछताछ में सामने आया है कि, वर्ष 2024 में देश में बडा दंगा करवाने का षड्यंत्र चल रहा है । एक बडा संघर्ष होनेवाला है । इसलिए हिंदुओं को व्यवस्था के साथ रहकर लडना चाहिए ।

इस समय *हिन्दू जनजागृति समिति के प्रवक्ता श्री. नरेंद्र सुर्वे ने कहा कि,* भारत में हिन्दुओं की हत्या कर हिंदुओं को ही बदनाम करने का वैश्विक षड्यंत्र चल रहा है । हिन्दुओं की हत्या करनेवाले मुसलमानों को छुडवाने के लिए ‘जमियत-ए-उलेमा’ संगठन आर्थिक सहायता कर रहा है । केरल और कर्नाटक राज्यों में ‘पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया’ ने अनेक हिन्दुओं की हत्या की है । इसलिए इस संगठन पर केंद्र को प्रतिबंध लगाना चाहिए । हिंदुओं को अब स्वरक्षा के लिए जागृत होना चाहिए । निद्राधीन हिन्दुओं को विविध प्रकार के जिहाद की जानकारी तथा स्वधर्म की शिक्षा देकर जागृत करना चाहिए ।

आपका विनम्र,

*श्री. रमेश शिंदे*
राष्ट्रीय प्रवक्ता, हिन्दू जनजागृति समिति,
(*संपर्क* : 99879 66666)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *