जाम से निजात को बनेगा रूट चार्ट-एस पी पीलीभीत

Spread the love

पीलीभीत:मुख्य बाजार में लगने वाली जाम से निबटने को आज पुलिस लाइन में एक मीटिंग आयोजित की गई।

पुलिस लाइन में आयोजित इस बैठक में व्यापारियों ने कहा कि शहर में यातायात की व्यवस्था बिगड़ी हुई है। मुख्य बाजार में जाम से निजात और शहर में ई रिक्शा के बेतरतीब घुसने की समस्या दिन प्रतिदिन गंभीर होती जा रही है। जिसको लेकर चर्चा हुई। अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर पवित्र मोहन त्रिपाठी ने टीएसआई को शहर में यातायात का रूट चार्ट बनाने को कहा। इसके अलावा जाम से बचने को बैरियर लगाकर वहां यातायात पुलिस की तैनाती करने के निर्देश दिए।

व्यापारियों की मांगों को लेकर एएसपी ने यातायात पुलिस को जाम से निबटने का रूट चार्ट तैयार करने के निर्देश दिए हैं। व्यापारियों की बैठक में एएसपी ने टीएसआई को जाम न लगने देने की सख्त हिदायत दी। इसके अलावा अन्य समस्याओं पर भी चर्चा की गई।

शिवसेना जिला अध्यक्ष युवा व्यापारी शैली शर्मा ने कहा कि जाम की समस्या से निबटने के लिए बड़े वाहनों को बाजार में जाने से रोकना चाहिए। उनका बाजार के अंदर जाने का समय निर्धारित हो। शहर में जगह जगह स्टॉपेज बनाया जाए। शहर में सीसीटीवी कैमरे को लेकर समस्त व्यापारियों के लिए जागरूक किया जाए और साथ ही स्ट्रीट लाइट लगवाई जाए ताकि चोरी की घटनाएं रोकी जा सके। गोष्ठी में जिलाध्यक्ष अफरोज जिलानी,देवेश बंसल,शैली शर्मा,राजू मौर्या,यथार्थ शर्मा,सनी गुप्ता,अजय गुप्ता, मोहम्मद अजीम,पुत्तन आतिशबाज, सुनील गुप्ता, कपिल गुप्ता, बंटी शर्मा, सुरेश, वीरेंद्र दीपक गुप्ता, सचिन गुप्ता, संजीव वर्मा, संजीव गुप्ता आदि व्यापारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *