बिजनौर में खो खो की राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी की दिन दहाड़े हत्या

Spread the love

*ब्रेकिंग न्यूज़*
*बिजनौर में नेशनल खिलाड़ी की हत्या, घरवाले बोले- रेप के बाद कत्ल करके रेलवे ट्रेक पर फैंका*
*बिजनौर में शुक्रवार दोपहर दिनदहाड़े महिला खिलाड़ी की हत्या कर दी गयी और उसकी लाश को हत्यारे रेलवे ट्रेक पर फैंककर फरार हो गये*. *वारदात पर जिला पुलिस हाथ खड़े किये हुए है* *और रेलवे पुलिस जांच की बात कहकर सनसनीखेज वारदात को दबाने में जुटी है*. *शहर के बीच हुई इस वारदात के हत्यारे कानून की गिरफ्त से दूर है*.*महिला अपराधों के ग्राफ को जमींदोज करने का दावा करने वाली यूपी पुलिस की नाक के नीचे कल एक राष्ट्रीय खिलाड़ी का कत्ल हो गया*. *बिजनौर में अपने घर से कालेज जाने के लिए निकली खो-खो की नेशनल प्लेयर की लाश उसके घर के नजदीक ही रेलवे ट्रेक के किनारे मिली है. लाश को सबसे पहले मृतका की चाची ने दोपहर बाद करीब 3 बजे रेलवे ट्रेक के किनारे पड़ा हुआ देखा*. *परिजन उसे बेहोश समझकर अस्पताल ले गये जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित किया*.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाने से उनकी मौत होने की पुष्टि हुई है। उनके शरीर पर छह से आठ चोटें आई हैं, एक दांत भी टूटा हुआ था। हालांकि दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है, इस संबंध में अंतिम निर्णय पर पहुंचने के लिए स्लाइड जांच के लिए भेजी गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को रेलवे स्टेशन के पास रखे स्लीपर के बीच हुई नेशनल खो खो खिलाड़ी की हत्या ने पूरे शहर में सनसनी फैला दी है। शनिवार को पोस्टमार्टम हाउस पर सैकड़ों लोग जमा थे। दोपहर ढाई बजे बिटिया का पोस्टमार्टम हुआ। इसमें मौत की वजह गला दबाना है। हालांकि दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस की ओर से इतना ही बयान जारी किया गया और पूरी रिपोर्ट जीआरपी को जाने का दावा किया गया। पोस्टमार्टम में बिटिया को छह से आठ चोटें आई हैं और उनका एक दांत भी टूटा मिला है। माना जा रहा है कि दुपट्टे से गला घोंटने की कोशिश भी हुई। उधर, दुष्कर्म की पुष्टि न होने के बाद यह भी माना जा रहा है कि बिटिया ने अस्मत बचाने के लिए खूब संघर्ष किया और वहीं पहचान उजागर होने के डर से दरिंदों ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *